Love shayari - Romantic heart touching love shayari in hindi 2 lines for girlfriend

Love shayari in hindi For romance 


प्यार, एक ऐसा अहसास है जो जीवन को खूबसूरत और रंगीन बना देता है। यह दिल के हर कोने में मिठास भर देता है और हर लम्हे को खास बना देता है। जब हम अपने प्यार को अल्फाजों में बयां करना चाहते हैं, तो शायरी सबसे खूबसूरत माध्यम बन जाती है। शायरी, जो दिल की गहराइयों से निकलकर सीधा दूसरे के दिल तक पहुँचती है। 


इस ब्लॉग में, हम कुछ बेहतरीन "लव शायरी इन हिंदी" साझा करेंगे, जो रोमांटिक और दिल को छू लेने वाली हैं। ये शायरी न सिर्फ आपके प्यार को और भी गहरा बनाएंगी, बल्कि आपके साथी के दिल में भी एक खास जगह बना देंगी। चाहे आप अपने प्रेम को जाहिर करना चाहते हों, या फिर किसी खास को अपनी भावनाएं बताना चाहते हों, ये शायरी आपके लिए एकदम सही रहेंगी। तो चलिए, डूब जाते हैं प्यार की इस खूबसूरत दुनिया में और महसूस करते हैं इन दिल छू लेने वाली शायरियों का जादू।


Love and Romance Shayari:

  1. तुम्हारी मुस्कान से ही शुरू हुई हमारी कहानी, हर लफ्ज़ में बसी है तुम्हारी जवानी।

  2. तुमसे मिला तो लगा, खुदा ने बनाया है, हर लम्हा तुम्हारे साथ बिताने का दिल करता है।

  3. तुम्हारी आंखों में खो जाना चाहता हूं, तुम्हारे प्यार में पूरी जिंदगी बिताना चाहता हूं।

  4. तुम्हारे बिना ये दिल बेजान है, तुम्हारे साथ ही मेरी पूरी पहचान है।

  5. तुम हो तो हर मौसम में बहार है, तुमसे ही तो मेरी दुनिया गुलजार है।

  6. तुम्हारे बिना इस दिल का क्या हाल है, तुम्हारे साथ ही तो ये पूरा साल है।

  7. तुम्हारी यादों में खो जाता हूं, हर पल तुम्हें और ज्यादा चाहता हूं।

  8. तुमसे मिलकर ये दिल खुशहाल है, तुम्हारी हर अदा पे दिल निसार है।

  9. प्यार का एहसास है तुमसे, हर खुशी और गम का अहसास है तुमसे।

  10. तुम्हारे बिना ये रातें अधूरी हैं, तुम्हारे साथ ही मेरी सारी ख्वाबें पूरी हैं।

  11. तुमसे मिलने की तलब है, तुम्हारे बिना ये दिल बेमकसद है।

  12. तुम्हारी हंसी से दिल को सुकून मिलता है, तुम्हारे बिना ये दिल हर वक्त तड़पता है।

  13. प्यार का हर पल हसीन होता है, तुम्हारे साथ बिताया हर लम्हा नायाब होता है।

  14. तुमसे प्यार करना ही जिन्दगी का मकसद है, तुम्हारे बिना ये दिल बेसबब है।

  15. तुम्हारी आंखों में बसी है जो मोहब्बत, वो हर लफ्ज़ से ऊपर है।

  • तुम्हारे साथ हर पल गुलाबी है, तुम्हारे बिना ये दिल हर वक्त सवाली है।

  • तुम हो तो हर जगह रंगीन है, तुम्हारे बिना ये दिल हर वक्त हसीन है।

  • तुम्हारे बिना ये दिल वीरान है, तुम्हारे साथ ही तो मेरी जान है।

  • प्यार में हर दर्द को सह जाता हूं, तुम्हारे बिना ये दिल हर वक्त तरसता है।

  • तुम्हारी आवाज़ में बसी है जो मिठास, वो दिल को छू जाती है।

  • तुमसे मिलकर ये दिल खुश है, तुम्हारे बिना ये हर वक्त उदास है।

  • तुम्हारे बिना ये दिल बेकरार है, तुम्हारे साथ ही तो मेरी प्यार की बहार है।

  • प्यार का एहसास है तुमसे, हर खुशी और गम का सहारा है तुमसे।

  • तुम्हारे बिना ये दिल अधूरा है, तुम्हारे साथ ही ये दिल पूरा है।

  • तुमसे मिलकर ये दिल बाग-बाग है, तुम्हारे बिना ये दिल हर वक्त उदास है।

  • तुम हो तो ये दिल खुश है, तुम्हारे बिना ये दिल हमेशा तरसता है।

  • तुम्हारी यादों में खोया रहता हूं, तुम्हारे बिना ये दिल हमेशा रोता है।

  • तुम्हारे बिना ये दिल वीरान है, तुम्हारे साथ ही ये दिल हर वक्त जवान है।

  • प्यार का हर एहसास तुमसे है, हर खुशी और गम का अहसास तुमसे है।

  • तुमसे मिलकर ये दिल खुशहाल है, तुम्हारे बिना ये दिल हर वक्त बेहाल है।



  • heart touching love shayari in hindi

    प्यार एक ऐसा एहसास है जो हमारी ज़िन्दगी को खुशनुमा और रोमांचक बनाता है। प्यार में डूबी शायरी इस जज़्बात को और भी खूबसूरत बना देती है। Love Shayari Romantic & Heart Touching का ये संग्रह आपके दिल की गहराइयों को छू लेगा और आपके रिश्तों में नई मिठास भर देगा। इस ब्लॉग में हम कुछ ऐसी शायरी प्रस्तुत करेंगे जो आपकी भावनाओं को शब्दों में पिरोएगी और आपके प्यार को और भी गहरा बना देगी। चलिए, इस प्यार भरे सफर की शुरुआत करते हैं।



  • तेरे बिना मेरा हर दिन अधूरा लगता है, तू जो पास हो, तो सारा जहाँ अपना लगता है।

  • तेरी हर अदा पे मुझे प्यार आता है,
    तेरे बिना दिल को कोई और भाता नहीं है।

  • तुमसे प्यार करना मेरी किस्मत में लिखा था, तेरी मोहब्बत के बिना कोई सपना नहीं था।

  • तेरे बिना ये दुनिया फीकी सी लगती है,
    तेरे साथ हर लम्हा रोशन सा लगता है।

  • दिल की धड़कन सिर्फ तेरे लिए है, मेरी हर सांस में सिर्फ तेरा ही नाम है।

  • तुम्हारे बिना ये दिल उदास रहता है,
    तुम्हारे साथ ही तो हर पल खास लगता है।

  • तेरे बिना जीने का ख्याल अब आता नहीं, तू जो पास हो, तो दिल को कोई ग़म सताता नहीं।

  • तेरी आँखों में खो जाने का दिल करता है,
    तेरे प्यार में ये जीवन बिताने का दिल करता है।

  • तेरे बिना मेरी जिंदगी अधूरी सी लगती है, तू जो साथ हो, तो हर खुशी पूरी सी लगती है।

  • तेरी हर बात पे दिल ये फिदा है,
    तेरे बिना ये जीवन बेकार सा है।

  • तेरे बिना ये दिल तन्हा सा लगता है, तेरे साथ हर पल खुशनुमा लगता है।

  • तेरी मुस्कान में बसी है मेरी दुनिया, तेरे बिना ये जीवन है एक अधूरी किताब।

  • तेरी मोहब्बत में मुझे जीना आ गया है, तेरे बिना ये दिल अब उदास नहीं रहता।

  • तेरे बिना ये दिल उदास रहता है, तेरे बिना हर खुशी अधूरी सी लगती है।

  • तू जो साथ हो, तो दिल को सुकून मिलता है, तेरे बिना ये जहाँ अधूरा सा लगता है।


  • love shayari in hindi for girlfriend

  • तेरे बिना मेरा हर दिन अधूरा लगता है, तू जो पास हो, तो सारा जहाँ अपना लगता है।

  • तेरी हर अदा पे मुझे प्यार आता है, तेरे बिना दिल को कोई और भाता नहीं है।

  • तुमसे प्यार करना मेरी किस्मत में लिखा था, तेरी मोहब्बत के बिना कोई सपना नहीं था।

  • तेरे बिना ये दुनिया फीकी सी लगती है, तेरे साथ हर लम्हा रोशन सा लगता है।

  • दिल की धड़कन सिर्फ तेरे लिए है, मेरी हर सांस में सिर्फ तेरा ही नाम है।

  • तुम्हारे बिना ये दिल उदास रहता है, तुम्हारे साथ ही तो हर पल खास लगता है।

  • तेरे बिना जीने का ख्याल अब आता नहीं, तू जो पास हो, तो दिल को कोई ग़म सताता नहीं।

  • तेरी आँखों में खो जाने का दिल करता है, तेरे प्यार में ये जीवन बिताने का दिल करता है।

  • तेरे बिना मेरी जिंदगी अधूरी सी लगती है, तू जो साथ हो, तो हर खुशी पूरी सी लगती है।

  • तेरी हर बात पे दिल ये फिदा है, तेरे बिना ये जीवन बेकार सा है।



  • 2 line love shayari in hindi

    Pyaar, ek aisa ehsaas jo dil ko choo jaata hai aur zindagi ko ek naya rang de jaata hai. Love shayari ka jadoo bhi kuch aisa hi hota hai, jo humare dil ke jazbaat ko shabdon ke zariye bayan karta hai. Yeh romantic aur heart touching love shayariyan sirf lafzon ka khel nahi hoti, balki dil ki gehraiyon se nikli hui kahaniyan hoti hain. Is blog mein aapko milengi kuch aisi hi behtareen love shayariyan jo aapke dil ko chu jayengi aur aapke pyaar ka izhaar karne mein madadgar sabit hongi. Toh chaliye, pyaar ke iss safar mein humare saath jude aur inn khubsurat shayariyon ka lutf uthayein.

  • तेरे बिना ये दिल बेकरार सा लगता है, तेरे साथ हर पल बहार सा लगता है।

  • तेरी आँखों में बसी है मेरी ज़िन्दगी, तेरे बिना ये जीवन अधूरा सा लगता है।

  • तेरे बिना ये दिल तन्हा सा रहता है, तेरे बिना हर खुशी बेमानी सी लगती है।

  • तेरी हंसी में खो जाने का दिल करता है, तेरे बिना ये दिल उदास सा रहता है।

  • तेरे बिना ये दिल वीरान सा लगता है, तेरे साथ हर पल गुलजार सा लगता है।

  • तेरी बाहों में मुझे सुकून मिलता है, तेरे बिना ये दिल हमेशा तन्हा रहता है।

  • तेरे बिना ये दिल उदास सा लगता है, तेरे साथ हर लम्हा खास सा लगता है।

  • तेरे बिना ये दिल अकेला सा लगता है, तेरे साथ हर पल मेला सा लगता है।

  • तेरी यादों में बसी है मेरी ज़िन्दगी, तेरे बिना ये दिल वीरान सा लगता है।

  • तेरे बिना ये दिल खाली सा लगता है, तेरे साथ हर पल प्यारा सा लगता है।


  • romantic love shayari in hindi



    1. तुम्हारे ख्वाबों में खो जाऊं, तुम्हारे साथ में हर पल बिताऊं।

    2. तेरे ख्यालों में खोई हूं मैं, तेरी बाहों में हर खुशी पाई हूं मैं।

    3. तेरे साथ बिताया हर पल हसीन है, तेरी आँखों की मगरमच्छी, मेरी जिंदगी की नींद है।

    4. तेरी आँखों में खो जाऊं मैं, तेरे साथ बिताया हर पल, सपनों की रानी हूं मैं।

    5. तेरी हंसी में खो जाऊं, तेरे प्यार में खुद को पाऊं।

    6. तेरे प्यार में दीवानी हूं मैं, तेरे साथ ही हर सपना साकार हूं मैं।

    7. तेरी मोहब्बत की राहों में खो गया हूं, तेरे प्यार में जीने का आदान-प्रदान किया है।

    8. तेरे प्यार में धीमा सा बिखर जाता हूं, तेरी गोद में हर गम को भुला जाता हूं।

    9. तेरे साथ बिताया हर पल यादगार है, तेरे प्यार में खो कर मैं खुद को पाया है।

    Deepnous

    I am a passionate writer of shayari, poems, and ghazals, and an avid reader of philosophy and self-help books. On my blog, you'll find original themed shayaris and writing guides, along with book reviews and recommendations. Join me in exploring the beauty of words and literature.

    Post a Comment

    Previous Post Next Post